Mon. Apr 15th, 2024

MP : सिंधिया की जेब में पैसे के बदले बिच्छू, हर पीढ़ी गद्दार’, कांग्रेस का जोरदार हमला

भोपाल. मध्य प्रदेश में उपचुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज है. इन सबके बीच कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को घेरने के लिए उनपर सीधा हमला बोला. प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा और जीतू पटवारी ने प्रेस कांफ्रेंस कर सिंधिया परिवार पर कई आरोप लगाये.
सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि सिंधिया ने अपनी सम्पत्ति के बारे में कहा है कि 300 साल पुरानी मेरे परिवार की सम्पत्ति है. लेकिन बच्चा-बच्चा जानता है कि सिंधिया परिवार ने ये जमीन कैसे हड़पी.
जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस मांग करती है कि सिंधिया ट्रस्ट की जांच होना चाहिए. हर एक सम्पत्ति की जांच होना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी नेता प्रभात झा सिंधिया की शिकायत कर चुके हैं और झा ने सिंधिया को भूमाफिया बताया था.
जीतू पटवारी और सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि यदि हमारी सरकार आएगी, तो सबसे पहले सिंधिया के ट्रस्ट की जांच कराकर दोषियों को सजा दिलाएंगे.

सिंधिया परिवार को बताया गद्दार
सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि सिंधिया कह रहे हैं कि कांग्रेस में कुछ नए महाराज हो गए हैं. सिंधिया कह रहे हैं कि मेरी क्या गलती मैं राज परिवार में पैदा हुआ? मगर सिंधिया की एक भी पीढ़ी ऐसी नहीं, जिसने गद्दारी न की हो. सिंधिया की जेब में तो बिच्छू है. कभी जेब से पैसे निकले नहीं. माधव राव सिंधिया ने भी कांग्रेस से गद्दारी कर अलग पार्टी बनाई थी.

सिंधिया ट्रस्ट की जांच की मांग
जीतू पटवारी ने कहा कि सिंधिया परिवार ने झांसी की रानी को मरवा डाला था. कांग्रेस मांग करती है कि सिंधिया ट्रस्ट की जांच होना चाहिए. कमलनाथ जी आने वाले हैं, शिवराज जी जाने वाले हैं. अगर हमारी सरकार आएगी, तो सिंधिया ट्रस्ट की जांच कराई जायेगी. यदि जमीन ठीक होगी, तो कोई कार्रवाई नहीं होगी. और यदि जमीन को लेकर हेराफेरी की गई होगी तो किसी को छोड़ा नहीं जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *