Sun. Jul 21st, 2024

MP : बाथरूम के शावर पर लटका मिला इंजीनियर का शव, पत्नी पर ड्रग्स देकर हत्या का आरोप

भोपाल। रायसेन. मध्य प्रदेश के रायसेन निवासी एक इंजीनियर का शव कर्नाटक के बैंगलोर में मिला है. इंजीनियर का शव बाथरूम के शावर पर लटका हुआ मिला. इंजीनियर के परिजनों ने उसकी पत्नी और उसकी दोस्त कंपनी मालिक पर ड्रग्स व शराब पिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. रायसेन के बरेली निवासी मृतक दिनेश मीना बैंगलोर में जॉब करता था. वह अपनी पत्नी शिवानी गोयल के साथ वहीं रहता था. बीते 23 सितंबर को फ्लैट के बाथरूम के शावर से शव लटका मिला. इसके बाद बाद परिजनों ने रायसेन पुलिस को एक आवेदन दिया है.

रायसेन पुलिस को परिजनों ने आवेदन में कहा है कि 23 सितम्बर को दिनेश ने वीडियो कॉल के जरिये बहन से बात की. उसने बताया कि पत्नी शिवानी गोयल कंपनी के मालिक राजीव गुप्ता और पत्नी की सहेली साक्षी डरा धमका कर ड्रग्स देते हैं. इंजीनियर की मौत के बाद परिजन बैंगलोर शव लेने पहुंचे थे, जहां वहां की पुलिस ने भी कुछ बात सुनने से इनकार कर दिया. बरेली थाना प्रभारी मनोज दुबे ने बताया है बैंगलोर से पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ निर्णय लिया जाएगा. आवेदन बैंगलोर तक भेजा जा रहा है।

पिता ने लगाए आरोप
इंजीनियर दिनेश मीना के पिता राजाराम मीना ने उसकी पत्नी व दोस्तों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. राजाराम का कहना है कि दिनेश ने पत्नी व उसके दोस्तों की हरकतों के बारे में बताया था. दिनेश ने घरवालों को ये भी बताया था कि उसे जबरिया ड्रग्स व शराब दी जाती है. उसने दुर्घटना होने के संकेत दिए थे. बैंगलोर में उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी देने की कोशिश की, लेकिन उनकी बात नहीं सुनी गई. इसके बाद अब रायसेन में मामले की शिकायत की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *