Fri. Dec 1st, 2023

MP : कांग्रेस का दावा- हनुमान भक्त हैं कमलनाथ, इसलिए मंगलवार को चुनाव का ऐलान, पार्टी जीतेगी

भोपाल . मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर विधानसभा उप चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है, इसके साथ ही चुनाव को लेकर सियासत तेज हो गई है। चुनाव आयोग की तारीखों की घोषणा के साथ ही सियासी पारा चढ़ गया है। 3 नवंबर मंगलवार को मतदान होगा। चुनावों को लेकर कांग्रेस ने कमलनाथ की जीत के दावे कर दिए और कहा कि कमलनाथ को मंगलवार पर जीत का वरदान मिल गया है।

अब कांग्रेस कमलनाथ को हनुमान भक्त बता रही है और इसके पीछे तर्क दिया जा रहा है कि चुनावों की घोषणा का दिन 29 सितंबर और दिन मंगलवार है। 3 नवंबर को मतदान होगा, वो भी मंगलवार का दिन होगा। वहीं 10 नवंबर को जिस दिन मतगणना होगी, उस दिन भी मंगलवार होगा।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के मीडिया कोऑर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर लिखा कि ‘हनुमान भक्त कमलनाथ को मिला वरदान-आज मंगलवार दिनांक 29 सितंबर को चुनाव की घोषणा हुई, मंगलवार दिनांक 3 नवंबर को वोटिंग होगी और मंगलवार दिनांक 10 नवंबर को काउंटिंग होगी।’ “हनुमान लला की जय”

मध्य प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर चुनाव आयोग ने तारीखों का ऐलान कर दिया है। 3 नवंबर को वोटिंग होगी और 10 नवंबर को रिजल्ट जारी होंगे। सभी 28 सीटों पर उपचुनाव होंगे। खास बात यह है कि जिस दिन चुनाव कराने की घोषणा वो भी मंगलवार है। साथी जिस दिन वोटिंग होगी उस दिन भी मंगलवार और नतीजों के ऐलान के दिन भी मंगलवार का ही दिन है। यानि इस उपचुनाव में मंगलवार का अजब-गजब संयोग है।

उपचुनाव की तारीख घोषित होने पर सीएम शिवराज ने कहा कि हम बहुत दिन से इंतजार में थे कि उपचुनाव की तारीख घोषित हो। सीएम ने कहा कि उपचुनाव में भाजपा सभी सीटें जीत रही है। प्रदेश की जनता ने कमलनाथ की 15 माह की सरकार और 5 माह की सरकार को देख लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *