Thu. Feb 29th, 2024

भाजपा नेता आलोक शर्मा सहित 5 लोगों पर गैंगरेप का मामला दर्ज, कुछ देर बाद क्रॉस एफआईआर

ग्वालियर। डबरा थाने में गैंगरेप का क्रॉस मामला दर्ज किया गया है। एक युवती की शिकायत पर भाजपा नेता आलोक शर्मा सहित 5 लोगों पर गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है। मामले के कुछ देर बाद ही आरोपी पक्ष से भी एक महिला थाने पहुंच गई। उसने पीड़ित महिला के पिता सहित 5 पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर भी मामला दर्ज कर लिया है। युवती ने बताया चार दिन पहले वह डबरा थाने गई थी, लेकिन वहां एफआईआर दर्ज नहीं की गई। इसके बाद एसपी ऑफिस शिकायत की।

डबरा थाना क्षेत्र के टेकनपुर निवासी पीड़ित युवती का परिवार रेस्टोरेंट का संचालन करता है। पास ही, भाजपा नेता आलोक शर्मा की जमीन है। इस कारण आपस मे रंजिश बनी हुई है। आरोप है कि 30 नवंबर को आलोक शर्मा, बंटी पाठक, नवीन शर्मा, नरेश व अन्य के साथ आकर घर में तोड़फोड़ कर दी। जब युवती ने विरोध किया, तो आलोक शर्मा व उसके साथी उसे पिस्टल अड़ाकर दूसरे कमरे में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया। जब पिता उसे बचाने के लिए आए, तो उन्हें पीटा गया। इसकी शिकायत युवती ने टेकनपुर पुलिस चौकी पर की, लेकिन पुलिस ने नहीं सुनी। जिस पर पीड़ित युवती बुधवार रात एसपी कार्यालय जा पहुंची। जहां आपबीती बयां की।

एसपी ने तस्दीक के लिए सिरोल थाना टीआई प्रीति भार्गव, महिला थाना टीआई शैलजा गुप्ता के और पुलिस अधिकारियों की टीम को कार्रवाई के लिए भेजा। इसके बाद डबरा थाना में गुरुवार को भाजपा नेता सहित 5 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

दूसरे पक्ष से भी सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज
अभी यह मामला दर्ज हुआ ही था कि भाजपा नेता आलोक शर्मा की तरफ से भी एक अन्य महिला थाने जा पहुंची। इस महिला ने भी पीड़ित युवती के पिता, ताऊ समेत 5 पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। अब पुलिस दोनों ही मामलों की जांच कर रही है।

जांच कर करवा रहे
SP अमित सांघी ने बताया कि मामले में दोनों तरफ से शिकायत के बाद मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने तत्काल क्यों कार्रवाई नहीं कि इसकी भी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *