IAS की इस बेटी से आधी रात को हुई थी छेड़छाड़, अब कर रही है ये काम

2 years ago admin 0

चंडीगढ़. आईएएस की बेटी वर्णिका कुंडू छेड़छाड़ के सदमे से उबरकर अब अपने काम पर वापस लौट आई हैं। वे उस घटना के बाद पहली बार डीजेइंग के लिए डिस्क पहुंचीं, जहां उनका पूरी टीम ने दिल खोलकर स्वागत किया। उधर, आईएएस पिता वीरेंद्र कुंडू ने डीजीपी से अपनी बेटी के लिए सुरक्षा की मांग की है।

– वर्णिका कुंडू उस घटना के बाद बुधवार को चंडीगढ़ के सेक्टर-26 स्थित डिस्कोथेक पहुंचीं।
– वे यहां पहले भी डीजे (डिस्क जॉकी) की जॉब करती थीं, लेकिन छेड़खानी के बाद उन्होंने यहां आना बंद कर दिया था।
– मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वर्णिका का कहना है कि डर के आगे हारकर वे घर में नहीं बैठ सकतीं; इसीलिए जॉब पर पहुंचकर खुश हैं।

क्या है पूरा मामला

– बता दें कि 4 अगस्त की आधी रात को चंडीगढ़ में हरियाणा बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला और उसके एक अन्य साथी ने आईएएस अफसर वीएस कुंडू की बेटी वर्णिका के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की थी।
– वर्णिका ने बताया था कि, ‘जब मैं शुक्रवार रात 12:15 बजे सेक्टर-8 मार्केट से कार में घर के लिए निकली थी। फोन पर फ्रेंड से बात कर रही थी कि तभी सेक्टर-7 के पास पता चला कि एक टाटा सफारी गाड़ी मेरा पीछा कर रही है। मैंने रास्ता बदलने की कोशिश की, तो आरोपियों ने गाड़ी से रास्ता रोककर मुझे सेक्टर-26 की ओर चलने पर मजबूर कर दिया।
– अगले मोड पर दोबारा मुड़ने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने फिर रास्ता ब्लॉक कर दिया। एक युवक गाड़ी से बाहर निकला और मेरी कार की ओर बढ़ा। मैंने रिवर्स कर राइट टर्न लिया और कार भगाई। इस बीच, मैंने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को जानकारी दी। अपनी लोकेशन बताई।
– घर पर आईएएस पिता को सूचना दी। तभी हाउसिंग बोर्ड के पास सॉलिटेयर होटल के निकट आरोपियों ने दोबारा रास्ता ब्लॉक कर दिया। अब मेरे भागने का कोई रास्ता नहीं था। एक आरोपी गाड़ी से उतरकर मेरी तरफ आया और कार का दरवाजा खोलने की कोशिश की, लेकिन सेंट्रल लॉक होने के कारण दरवाजा नहीं खुला। तभी पुलिस की पीसीआर गई। पुलिस ने पीछा कर दोनों आरोपियों को हाउसिंग बोर्ड लाइट पॉइंट के पास गिरफ्तार कर लिया।’
– वर्णिका ने पुलिस को फोन कर दोनों को गिरफ्तार करवाया। इसके बाद एफआईआर दर्ज हुई तो मामला चर्चा में आया।