10 हजार से ज्यादा महिलाओं से बनाए संबंध, ऐसी रही WWE रेसलर की लाइफ

5 years ago admin 0
स्पोर्ट्स डेस्क.WWE के सुपर स्टार रेसलर रह चुके रिक फ्लेयर ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं। एक स्पोर्ट्स वेबसाइट ने उनकी लाइफ पर एक डॉक्यूमेंट्री बनाई है, जिसमें उन्होंने बताया कि करियर के शिखर में 10 हजार से ज्यादा महिलाओं के साथ उनके संबंध रह चुके हैं। नेचर ब्वॉय के नाम से फेमस रहे इस रेसरल ने ईएसपीएन के ’30 फोर 30′ स्पेशल के लिए शूट की गई डॉक्यूमेंट्री में ऐसी कई चौंकाने वाली बातें बताईं।

– महिलाओं के साथ संबंधों को लेकर उन्होंने कहा कि जब उनका करियर टॉप पर चल रहा था, तब 10 हजार से ज्यादा महिलाओं के साथ उन्होंने रिलेशन बनाए थे।
– हालांकि ये बात कहना के बाद उन्होंने ये भी कहा कि, ‘अपने पोते-पोतियों को याद करके मुझे लगता है कि काश मैंने ये बात ना कही होती’ हालांकि अब मैं सिर्फ एक और केवल एक को प्यार करता हूं। यहां उनका मतलब अपनी मंगेतर वेंडी बार्लो से था।

– इसी बातचीत के दौरान उन्होंने ये भी बताया कि उस दौर में जब वो कहीं भी जाते थे तो वहां से 15 से 20 ड्रिंक्स पीकर ही लौटते थे।

दो बार रहे ‘हाल ऑफ फेम’

– WWE की हिस्ट्री में रिक फ्लेयर ही ऐसे रेसलर हैं, जो दो बार ‘हाल ऑफ फेम’ रह चुके हैं। उन्हें साल 2008 में पहली बार सोलो परफॉर्मर के तौर पर WWE हाल ऑफ फेम बनाया गया था। रेसलरमेनिया 24 में अपने रिटायरमेंट मैच से एक दिन पहले साल 2012 में वे दूसरी बार WWE हाल ऑफ फेम बने थे।